Skip to main content

फोनरवा के साथ शेयर समाधान संस्थान ने मिलाया हाथ

नोएडा। अगर आप लोगों का पैसा किसी सरकारी या निजी कंपनी में, नए व पुराने शेयरों, म्यूचुअल फंड, बीमा, पीएफ फंड, बैंकों आदि में फंसा हुआ है तो अब चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि नोएडा शहर में एक ऐसी संस्थान सामने आई है जो दावा कर रही है वह आपका फंसा हुआ पैसा निकलवा सकती है।

Ten News

जी हां, शेयर समाधान नामक संस्थान ने दावा किया है वह शहरवासियों का डूबा हुआ पैसा निकलवा देगी और इसके लिए फीस भी पैसा निकले के बाद ही चार्ज की जाएगी। इसके लिए संस्थान ने फोनरवा से साथ सूचना साझा करने का समझौता भी किया है। जिसके तहत फोनरवा नोएडा के निवेश डूबने से परेशान और हताश लोगों की जानकारी साझा करेगी।

शेयर समाधान के निदेशक विकास जैन ने बताया कि हमारे पास अनुभवी पेशेवर कंपनी सचिवों, एमबीए, चार्टर्ड अकाउंटेंट्स, वकीलों की टीम है जो शिकायत प्रारूप तैयार करने में विशेषज्ञ हैं और उचित मानकों पर उसकी जांच करते हैं। उन्होंने कहा कि निवेशकों के पैसे या पीएफ, म्युचुअल फंड, शेयर, बैंक सेविंग और बीमा आदि में फंसे पैसों को निकालने में हमारी टीम से बहुत गहन शोध किया है।
इस दौरान फोनरवा के अध्यक्ष एन.पी सिंह ने कहा कि यदि वह सही में लोगों के फंसे हुए पैसे निकलवा सकते हैं तो इससे लोगों का बहुत लाभ होगा। साथ ही जिन लोगों की मृत्यु हो जाती है उनके परिवारों को फंड निकलवाने के लिए दर-दर भटकना पड़ता है। इससे भी लोगों को राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि यदि यह संस्थान शहर में बिल्डरों के चक्कर में फंसे लाखों बायर्स को भी उनका पैसा निकलवाने में मदद कर सकता है तो इससे बहुत बड़ी समस्या का समाधान हो सकता है।
फंसे हुए पैसे निकलने के बाद दें फीस
विकास जैन ने बताया कि हम लोगों ने की सुविधा के लिए डीजिटल वैलेट लॉन्च किया है। जहां निवेशक अपनी जानकारी दर्ज कर सकता है। जिससे भविष्य में उसके परिवार के पास उसके निवेशों की जानकारी रही। साथ ही जो भी हमारे पास अपने फंसे हुए निवेश को निकलवाने के लिए आएगा उससे हम पैसे निकलने के बाद ही फीस चार्ज करेंगे। हालांकि उससे शुरु में 5 से 20 हजार रुपये रिफंडेबल एडवान्स के रूप मे लिया जाएगा जो कि बाद में वापस कर दिया जाएगा।

 

Comments

Popular posts from this blog

चाहिये सारे समाधान~ तो सम्पर्क करे शेयर समाधान से! Unclaimed Investments ka Samadhan'' Chahiye Saare Samadhan to Hai Share ...

प्रेस विज्ञप्ति

प्रेसविज्ञप्ति

फोनरवाकार्यालयमेंशेयरसमाधानऔरफोनरवाडूबेनिवेशकोनिकलनेकेलिएएकदूसरेकेसाथआयेऔरइसकेबारेमेंजानकारीदीगई: फेडरेशनऑफनोएडारेजिडेंटवेलफेयर एसोसिएशन (फोनरवा) नेशेयरसमाधानप्राइवेटलिमिटेडकेसाथस्वैच्छिकरूप
फोनरवा ने शेयर समाधान से मिलाया हाथ ब्यूरो/अमर उजाला, नोएडा Updated Sat, 28 Oct 2017 08:51 PM IST फोनरवा कार्यालय में शेयर समाधान और फोनरवा डूबे न‌िवेश को न‌िकालने के ल‌िए एक दूसरे के साथ आये और इसके बारे में जानकारी दी गई

फेडरेशन ऑफ नोएडा रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (फोनरवा) ने शेयर समाधान प्राइवेट लिमिटेड के साथ स्वैच्छिक रूप से सूचना साझा करने का संकल्प किया। इसके तहत फोनरवा शेयर, म्यूचुअल फंड, बीमा, भविष्य निधि, बैंक जमा, डाक जमा आदि के रूप में डूबे, भूले अथवा और लावारिस निवेश के पीड़ित निवेशकों की सूचना शेयर समाधान से साझा करेगा। फोनरवा के कार्यालय में शनिवार को अध्यक्ष एनपी सिह ने शेयर समाधान की (मिशन मनी बैक) योजना को भी लांच किया। उन्होंने कहा कि कई पीड़ित निवेशक निजी या सरकारी संगठनों या बैंकों से अपने निवेश वापस पाने के लिए दर-दर भटकते हैं और अंत में निवेश वापस मिलने की आस छोड़ देते हैं। हम आशा करते हैं कि शेयर समाधान ऐसे लोगों की मद्द करेगा और उन्हें भविष्य में अपने निवेश को सुरक्षित करने के बारे में भी जानकारी देगा।